DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोडवेज बस लूटने की कोशिश, दो गिरफ्तार

मेरठ से नोएडा डिपो आ रही रोडवेज बस को तीन बदमाशों ने लूटने का प्रयास किया लेकिन यात्रियों के विरोध के कारण बदमाश अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके। यात्रियों की मदद से दो बदमाशों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया गया। घटना सेक्टर 12-22 चौराहे की है। एक फरार बदमाश की तलाश की जा रही है।


जानकारी के अनुसार यूपी रोडवेज (यूपी 16 पी-9042) की बस का ड्राइवर अमरीश और कंडक्टर मुनेश कुमार मेरठ से चल कर सेक्टर 35 मोरना बस स्टैंड जा रहा था। देरशाम सेक्टर 12-22 चौराहे पर तीन बदमाश चढ़ गये और यात्रियों को धमका कर लूटपाट करने लगे। इस पर जब कंडक्टर मुनेश ने विरोध किया तो बदमाशों ने किराए के रखे बैग में पैसे छीनने लगे। यात्रियों ने साहस का परिचय देते हुए विरोध करना शुरू कर दिया। खुद को फंसता देख बदमाशों ने बस को जबरन रोककर भागने की कोशिश की लेकिन यात्रियों ने दो बदमाशों को धरदबोचा।


पकड़े गये बदमाशों की पहचान चौड़ा सेक्टर 22 निवासी आलोक पुत्र ज्ञान चंद्र शर्मा व विकास भारद्वाज पुत्र विनोद भारद्वाज के रूप में हुई है। फरार बदमाश पवन शर्मा पुत्र त्रिलोक शर्मा की तलाश के लिए पुलिस की टीमें लगी हैं। कंडक्टर मुनेश की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रोडवेज बस लूटने की कोशिश, दो गिरफ्तार