DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इज्जत बचाने की कीमत जिंदगी से चुकानी पड़ी

बुजुर्ग ने हिम्मत तो काफी दिखाई कि वह आरटीवी बस में सवार लड़की से छेड़छाड़ कर रहे मनचलों से उसे बचा ले। लेकिन हथियारबंद मनचलों के सामने उनकी हिम्मत जबाव दे गई। युवकों ने बुजुर्ग के जांघ पर इतना गहरा चाकू मारा कि अधिक खून बहने से मौत हो गई। कल्याणपुरी थाने की पुलिस ने इस संबंध में दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरे की तलाश जारी है।


शशी गार्डन मयूर विहार में रहने वाले 70 वर्षीय विश्वनाथ बीएचईएल से सेवानिवृत थे। दोपहर बाद वह आरटीवी बस में सवार होकर कल्याणवास स्थित राशन दफ्तर जा रहे थे। जब आरटीवी कल्याणपुरी 21 ब्लाक के पास पहुंची तो कुछ मनचले गेट पर खड़े होकर एक लड़की से छेड़छाड़ करने लगे। यह देख विश्वनाथ ने मनचलों को कहा कि वे ठीक से खड़े रहे। उनके विरोध करने पर युवक भड़क गए और उन्हें गाली गलौच करने लगे। बात बढ़ने पर एक युवक ने विश्वनाथ की जांघ पर चाकू मारा और अपने साथियों के साथ भागने लगा। वारदात की सूचना लोगों ने तुरंत पुलिस को दी।


पुलिस ने हमलावरों का पीछा किया और लोगों की मदद से दो युवकों को दबोच लिया। इधर पीसीआर ने घायल को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचाया। लेकिन अधिक खून बहने की वजह से उनकी मौत हो गई। बताया गया कि पकड़े गए हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पकड़े गए अभियुक्तों के नाम महेश तथा तेजपाल उर्फ कालू है। उनका तीसरा साथी सुभाष है। उसकी तलाश जारी है। तीनों युवक कल्याणपुरी इलाके रहने वाले है और अपराधिक किस्म के हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इज्जत बचाने की कीमत जिंदगी से चुकानी पड़ी