फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच बने मियांदाद

पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच बने मियांदाद

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और फिहलाल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के महानिदेशक जावेद मियांदाद को गुरुवार को राष्ट्रीय टीम के बल्लेबाजी कोच की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई। पीसीबी अध्यक्ष एजाज बट ने...

पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच बने मियांदाद
एजेंसीThu, 13 Aug 2009 09:17 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और फिहलाल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के महानिदेशक जावेद मियांदाद को गुरुवार को राष्ट्रीय टीम के बल्लेबाजी कोच की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई।

पीसीबी अध्यक्ष एजाज बट ने संवाददाताओं से कहा कि मियांदाद को पाकिस्तानी बल्लेबाजों के साथ काम करने और उन्हें चैम्पियन्स ट्राफी के लिए तैयार करने को कहा गया है।

बट ने पीसीबी की संचालन परिषद की बैठक के बाद कहा कि मियांदाद पाकिस्तानी बल्लेबाजों को दक्षिण अफ्रीका में होने वाली चैम्पियन्स ट्राफी के लिए तैयार करने में मदद करेंगे। उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी विभाग में कुछ कमजोर पक्ष हैं और हम इन क्षेत्रों में काम करना चाहते हैं।

पीसीबी अध्यक्ष ने हालांकि कहा कि टीम जब सितंबर में दक्षिण अफ्रीका जाएगी तो मियांदाद उसके साथ नहीं जाएंगे। बट ने खुलासा किया कि पूर्व सलामी बल्लेबाज सईद अनवर ने अपनी सेवाएं देने की पेशकश की है और पीसीबी इस पर विचार करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें