DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुणे से लौटी श्वेता चौधरी को स्वाइन फ्लू की संभावना

पुणे में चल रहे कॉमनवेल्थ शूटिंग कैंप से लौटी भारतीय पिस्टल शूटर श्वेता चौधरी में स्वाइन फ्लू के लक्षण पाए गए हैं। दिल्ली में चैकअप के बाद डॉक्टरों ने उनका सैंपल जांच के लिए भेज दिया है। कैंप से लौटे कई शूटरों को खासी, जुकाम और गले में दर्द की शिकायत बताई जा रही है। लेकिन एनआरएआई ने अभी तक किसी शूटर की खैर खबर नहीं ली है।


कई वर्ल्ड चैंपियनशिप और दोहा एशियाड में भारत को मेडल दिलाने वाली फरीदाबाद की शूटर श्वेता चौधरी मंगलवार को पुणो कैंप रद्द होने के बाद लौटी है। तब से उन्हें गले में दर्द, जुकाम, खासी, जुकाम और बुखार है। श्वेता ने बताया कि पांच दिनों से उन्हें यह शिकायत थी। पुणो सबसे ज्यादा स्वाइन फ्लू की चपेट में है। इसलिए उन्होंने बुधवार देर रात दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित राम लाल अस्पताल में डॉक्टर से जांच कराई। डॉक्टरों ने उनमें स्वाइन फ्लू के लक्षण पाए। इसके बाद उनके गले और नाक से सैंपल लेकर जांच के लिए एनआईसीडी भेज दिया है।


श्वेता ने बताया कि उनके साथ कैंप से लौटे पांच शूटरों को यही शिकायत थी। ताज्जुब है कि इन खिलाड़ियों की दिल्ली एयरपोर्ट पर कोई जांच नहीं की गई। श्वेता के पिता रमेश चौधरी ने बताया कि वह बेटी के लिए चिंतित हैं। वह रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं।


एनआरएआई के सचिव दीप भाटिया मानते हैं कि पुणे से लौटे शूटरों की उन्होंने खबर नहीं ली। वह कहते हैं कि शूटरों को इस खतरनाक बीमारी से बचाने के लिए कैंप रद्द किया गया है

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुणे से लौटी श्वेता चौधरी को स्वाइन फ्लू की संभावना