DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दक्षिण जिला पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया

दक्षिण जिला पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर कार व बाइक समेत दस चोरी के वाहन बरामद कर 20 मामले सुलझने का दावा किया है।


दक्षिण जिला स्पेशल स्टॉफ को गुप्त सूचना मिली थी कि वाहन चोरी करने वाला एक गिरोह साकेत इलाके मे आएगा। सूचना के आधार पर गत छह अगस्त को एसीपी ऑपरेशन के. एस. भटनागर की देखेरख में इंस्पेक्टर विजय सिंह की टीम ने साकेत एम-ब्लॉक हनुमान मंदिर रोड के निकट  वाहनों की जांच के दौरान चोरी की इंडिका में सवार रहीश अहमद उर्फ रिहान(25) और गफ्फार अहमद(45) को गिरफ्तार कर लिया। यह कार उन्होंने निजामुद्दीन इलाके से चोरी की थी। पूछताछ के बाद पुलिस ने इनकी निशानदेही पर तीन अन्य कार भी बरामद कर ली। दूसरी तरफ वाहन चोरी निरोधक दस्ते के इंस्पेक्टर बाल किशन ने गत सात अगस्त को सरोजनी नगर के संजय पार्क इलाके से चोरी की बाइक पर सवार कफीलुद्दीन उर्फ गुड़गुड़(35) को गिरफ्तार कर लिया। यह बाइक उसने वसंत कुंज से चोरी की थी। उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने एक जीप और चार अन्य बाइक भी बरामद कर ली।


पूछताछ में पता चला है कि रहीश वाहन चोर शेखर उर्फ गंजा के संपर्क में आने के बाद से वाहन चोरी के धंधे में लिप्त हो गया, जो कि 50 से ज्यादा मामलों में लिप्त है। नकली चाबी की मदद से रहीश वाहन चोरी करता था। फिर गफ्फार को बेच दिया करता था। कफीलुद्दीन भी चोरी के वाहनों को ठिकाने लगाता था। उसके खिलाफ आगरा में अवैध हथियार रखने का एक मामला भी दर्ज है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दक्षिण जिला पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया