DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक के धक्के से मासूम की मौत पर बवाल, गाजीपुर में ग्रामीणों ने किया चार घंटे जाम

जमानियां कोतवाली क्षेत्र के बड़ेसर गांव के समीप गुरुवार की सुबह ट्रक की चपेट में आकर एक मासूम की मौत हो गयी और एक अन्य बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे-97 पर चार घंटे तक चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ और तब  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बड़ेसर गांव निवासी सुभाष बिन्द की छह वर्षीय पुत्री रूपाली अपनी बुआ की पांच साल की बेटी जूही के साथ गुरुवार की सुबह शौच के लिए जा रही थी। अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से जहां रूपाली की मौके पर ही मौत हो गयी वहीं जूही गंभीर रूप से घायल हो गयी। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। उसे चंदौली जिले के कालनपुर पुलिस चौकी के सिपाहियों ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। इधर बच्ची की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को नेशनल हाईवे-97 पर रखकर चक्काजाम कर दिया। सैकड़ों की संख्या में मौजूद ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी शुरू कर दी।

जाम की सूचना मिलने पर उपजिलाधिकारी आरती यादव, सीओ हरिभजन आर्य तथा कोतवाल सीबी सिंह मौके पर पहुंचे तो उन्हें देखकर ग्रामीणों का गुस्सा और भड़क गया। ग्रामीणों ने कहा कि जब तक पीड़ित परिवार को मुआवजा नहीं मिल जाता तब तक वह शव के पास किसी को भी फटकने नहीं देंगे। काफी देर तक एसडीएम और ग्रामीणों के बीच वार्ता हुई।

बाद में मुआवजा दिये जाने का आश्वासन मिलने पर ग्रामीणों ने शव को पुलिस के हवाले किया। दूसरी ओर हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई जूही को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां कुछ घंटे इलाज के बाद डाक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक के धक्के से मासूम की मौत पर बवाल