DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरकोजी की जीत के लिए मां बनेंगी ब्रूनी

सरकोजी की जीत के लिए मां बनेंगी ब्रूनी

कार्ला ब्रूनी अपने पति और फ्रांसीसी राष्ट्रपति निकोलस सरकोजी के साथ अपने पहले बच्चे को वर्ष 2011 में जन्म देने की योजना बना रही हैं, ताकि उसके अगले साल होने वाले चुनाव में राष्ट्रपति की दोबारा जीत की संभावनाओं को बढ़ाया जा सके।

54 वर्षीय सरकोजी के अपनी पहली दो पत्नियों से तीन-तीन बच्चे हैं, जबकि उनकी इटली में जन्मीं पूर्व सुपरमॉडल बीवी ब्रूनी के अपने पहले पति से एक बेटा है। फ्रांसीसी पत्रिका वायोसी ने खुलासा किया है कि फ्रांस के प्रथम दंपति ने अपना परिवार शुरू करने के लिए 2011 को चुना है और दोनों इसे चुनाव जीतने के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण मान रहे हैं। फ्रांसीसी नेता को उम्मीद है कि बच्चा होने से उनके चुनाव जीतने की संभावनाएं बढ़ेंगी।

पत्रिका ने फ्रांसीसी राष्ट्रीय एसेंबली सूत्रों के हवाले से लिखा है कि राष्ट्रपति दंपति के बारे में समझा जाता है कि वे चुनाव से पूर्व जनता की सहानुभूति हासिल करने के लिए प्रेगनेंसी कार्ड को हाथ में रखना चाहते हैं।

पत्रिका ने आगे लिखा है कि फ्रांसीसी संसद में सूत्रों ने हमें पुष्टि की है कि सरकोजी और बू्रनी पिछले दो साल से बच्चे की योजना बना रहे हैं। 41 वर्षीय ब्रूनी ने मार्च में एक साक्षात्कार में कहा था कि यदि वह अपने पति के बच्चे की मां नहीं बन पाती हैं तो वह बच्चा गोद लेना चाहेंगी।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सरकोजी की जीत के लिए मां बनेंगी ब्रूनी