DA Image
25 जनवरी, 2020|1:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाइनी आहूजा के खिलाफ आरोप पत्र दायर

शाइनी आहूजा के खिलाफ आरोप पत्र दायर

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता शाइनी आहूजा पर बलात्कार तथा अपनी घरेलू नौकरानी को धमकाने के आरोप में उसके खिलाफ 109 पन्नों का आरोपपत्र दाखिल किया है।

आरोपपत्र के साथ अभिनेता तथा उसकी कथित तौर पर पीड़िता घरेलू नौकरानी की मेडिकल और फोरेंसिक रिपोर्ट, पड़ोसियों समेत गवाहों के बयानों तथा पीड़िता की शिकायत दर्ज कराने में मदद करने वालों के बयानों को भी शामिल किया गया है।

मामले को मजबूत बनाने के लिए पीड़िता का बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 164 के तहत रिकार्ड किया गया था। इस मामले में 15 जून को गिरफ्तार किए जाने के बाद से आहूजा उच्च सुरक्षा वाली आर्थर रोड जेल में बंद है। 36 वर्षीय अभिनेता की न्यायिक हिरासत अवधि आज समाप्त हो रही है और उसे मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा।

पुलिस के अनुसार, 14 जून को आहूजा ने अपने घर में पीड़िता को यह कहते हुए अपने कमरे में बुलाया कि उसे पानी की जरूरत है। इसके बाद उसने दरवाजा बंद कर दिया और कथित रूप से उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़िता ने आरोप लगाया था कि अभिनेता ने उसे कई घंटे तक कमरे में बंद रखा और उसके बाद घर से जाने दिया। मेडिकल रिपोर्ट में संकेत मिलता है कि अभिनेता ने नौकरानी के साथ संसर्ग किया। फोरेंसिक विशेषज्ञों ने नौकरानी के गुप्तांगों में से वीर्य के धब्बे प्राप्त किए और वे अभिनेता के डीएनए प्रोफाइल से मिलते थे। सत्र अदालत ने इससे पूर्व अभिनेता की जमानत याचिका को इस आधार पर खारिज कर दिया था कि उसके खिलाफ प्रथम दृष्ट्या आरोप हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:शाइनी आहूजा के खिलाफ आरोप पत्र दायर