बदमाशों का पीछा करना पुलिस को महंगा पड़ा - बदमाशों का पीछा करना पुलिस को महंगा पड़ा DA Image
18 फरवरी, 2020|1:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बदमाशों का पीछा करना पुलिस को महंगा पड़ा

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में बाइकसवार बदमाशों का पीछा करना पुलिसकर्मियों को महंगा पड़ा। बदमाशों ने पीछा कर रहे यूपी गेट चौकी इंचार्ज पर तमंचे से फायर कर दिया।जिसमें वह बाल-बाल बचे। वहीं सिपाही को अकेला पाकर एक बदमाश ने तमंचे से उसके सिर व चेहरे पर वार कर लहूलुहान कर दिया। बाद में दोनों बदमाश वहां से फरार हो गए। चौकी इंचार्ज की ओर से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी है।


यूपी गेट चौकी इंचार्ज षि कुमार के मुताबिक मंगलवार की दोपहर वैशाली स्थित सनवैली स्कूल के पास वाहन चैकिंग की जा रही थी। इस दौरान वहां से जा रहे दो बाइकसवारों को रूकने का इशारा किया गया। दोनों ने रूकने के बजाय बाइक की स्पीड और बढ़ा दी और भागने लगे। कुमार व चौकी के सिपाही अजय कुमार ने बदमाशों का पीछा किया तो उन्होंने फायरिंग कर दी। शिव मंदिर मोड़ के पास एक बदमाश उतर वनस्थली स्कूल की ओर भागा। अजय ने पैदल ही बदमाश के पीछे दौड़ पड़ा।


थोड़ी दूर तक भागने के बाद बदमाश ने सिपाही अजय को अकेला देखकर उसके चेहरे व सिर पर तमंचे की बट से वार कर दिया। इससे वह घायल होकर वहीं गिर पड़ा। दोनों बदमाश वहां से भाग निकले। अजय को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी। इस बाबत षि कुमार की ओर से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:बदमाशों का पीछा करना पुलिस को महंगा पड़ा