फोटो गैलरी

Hindi Newsकुएं से बछड़ा निकाल रहे दो ग्रामीण गैस से बेहोश

कुएं से बछड़ा निकाल रहे दो ग्रामीण गैस से बेहोश

कपसेठी थाना क्षेत्र के बेलवां गांव में बुधवार को कुएं में गिरे बछड़े को निकालने उतर रहे दो ग्रामीण गैस से बेहोश हो गए। संयोग अच्छा था कि बेहोश होने के पहले उन्होंने बचाने की गुहार लगा दी, जिससे समय...

कुएं से बछड़ा निकाल रहे दो ग्रामीण गैस से बेहोश
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 12 Aug 2009 10:27 PM
ऐप पर पढ़ें

कपसेठी थाना क्षेत्र के बेलवां गांव में बुधवार को कुएं में गिरे बछड़े को निकालने उतर रहे दो ग्रामीण गैस से बेहोश हो गए। संयोग अच्छा था कि बेहोश होने के पहले उन्होंने बचाने की गुहार लगा दी, जिससे समय रहते दोनों ग्रामीणों को बाहर निकाल लिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस व फायर बिग्रेड ने बछड़े को बाहर निकाला। बाद में निजी चिकित्सक से दोनों ग्रामीणों का इलाज कराया गया।

गांव के खूटी सिंह का बछड़ा अपराह्न् एक बजे दरवाजे पर बने कुएं में गिर पड़ा। जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। इस बीच गांव के शिवकुमार सिंह व मनोज सिंह रस्सी के सहारे बछड़ा निकालने के लिए कुएं में उतरे। अभी वे कुएं के आधे हिस्से में ही पहुंचे ही थे कि दोनों का दम घुटने लगा। सांस लेने में तकलीफ होने पर शिवकुमार ने बचाने की गुहार लगाते हुए ऊपर खींचने को कहा। ग्रामीण जब तक ऊपर खींचते, दोनों बेहोश हो चुके थे। ग्रामीणों के मुताबिक कुएं में गैस बन गई थी, जिसकी वजह से सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। बाद में चिकित्सक को बुलाकर ग्रामीणों का इलाज कराया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें