DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा सांसद व उलेमा कौंसिल के अध्यक्ष भिड़े, एक मरा

आजमगढ़ के फूलपुर इलाके में गाड़ियाँ ओवरटेक करने के मसले पर भाजपा सांसद रमाकांत यादव और उलमा कौंसिल के अध्यक्ष आमिर रशादी के समर्थकों के बीच टकराव के दौरान फायरिंग हो गई। गोली लगने से रशादी के साथ मौजूद 22 वर्षीय अब्दुल रहमान की मौत हो गई। दो अन्य लोग घायल भी हुए। घटना के बाद आजमगढ़, फूलपुर और सरायमीर में तनाव की स्थिति है। एडीजी (कानून व्यवस्था-पूर्वी) बृजलाल मौके की ओर रवाना हो गए हैं। पुलिस ने सांसद रमाकांत यादव व उनके समर्थकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एडीजी (कानून व्यवस्था-पश्चिमी) एके जैन ने बताया कि टकराव दोपहर पौने दो बजे के करीब वाराणसी सीमा से पहले फूलपुर में हुआ। आजमगढ़ के एसपी रमित शर्मा के हवाले से मिली सूचना के आधार पर उन्होंने बताया कि उलमा कौंसिल की वहाँ पर सभा होनी थी। आमिर रशादी उसमें भाग लेने के लिए जा रहे थे। तभी पीछे से जिले के सांसद रमाकांत यादव की गाड़ी ने ओवरटेक करने के लिए पास माँगा।

उनके ड्राइवर ने पास दे दिया लेकिन सांसद की गाड़ी आगे जाकर रुक गई। रशादी की गाड़ी भी रुकी और उनके समर्थकों व सांसद के साथ मौजूद लोगों के बीच कहासुनी होने लगी। इस दौरान सांसद की तरफ से फायरिंग होने लगी। इस गोलीबारी में अब्दुल रहमान की मौत हो गई। दो अन्य लोग घायल हो गए।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक भाजपा सांसद के पक्ष के लोगों का आरोप है कि उन पर फायरिंग हुई जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। घटना के बाद आजमगढ़ में कई जगहों पर जाम लगा दिया गया। पथराव भी हुआ है। आसपास के जिलों में भी तनाव की स्थिति बताई जा रही है। एडीजी एके जैन ने कहना है कि स्थिति काबू में है।

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा सांसद व उलेमा कौंसिल के अध्यक्ष भिड़े, एक मरा