DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिखा शर्मा ने वेतन में छुआ शिखर

शिखा शर्मा ने वेतन में छुआ शिखर

आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व अधिकारी शिखा शर्मा को ऐक्सिस बैंक के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्याधिकारी के तौर पर भारी-भरकम पैकेज मिलेगा। यदि उनके भत्ते और अन्य फायदों को मिला दिया जाए तो यह सालाना ढाई करोड़ रुपये से अधिक हो जाएगा।

शर्मा को पूरी तरह तैयार घर, दफ्तर की गाड़ी और टेलीफोन, अन्य फायदों के अलावा कुल 51 लाख रुपये के कर्ज की सुविधा दी जाएगी। शर्मा इस साल जून में ऐक्सिस बैंक से जुड़ीं लेकिन उनके वेतन पर देश के तीसरे सबसे बड़े निजी बैंक के शेयरधारकों से सहमति मिलनी बाकी है।

बैंक के प्रस्ताव के मुताबिक शर्मा को 1.75 करोड़ रुपये वेतन मिलेगा और मनोरंजन, घर के किराए और निवास के रखरखाव के लिए भत्ता मिलेगा। इसके अलावा शर्मा को 90 लाख के अन्य फायदे भी मिलेंगे जिससे उनका वेतन कुल मिलाकर 2.65 करोड़ रुपए हो जाएगा। इस राशि में निवास, कार एवं टेलीफोन, मनोरंजन और कुछ दफ्तरी खर्चे शामिल नहीं है।

आईसीआईसीआई समूह में आईसीआईसीआई प्रुडेंशियल लाईफ इंश्योरेंस की प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्याधिकार के तौर पर उन्हें कितना वेतन मिलता था यह पता नहीं चल सकता लेकिन शिखा शर्मा का प्रस्तावित वेतन पैकेज आईसीआईसीआई बैंक के मुख्य कार्याधिकारी और प्रबंध निदेशक के वेतन के बराबर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शिखा शर्मा ने वेतन में छुआ शिखर