class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मिलर का ट्रेस्कोथिक की वापसी से इंकार

मिलर का ट्रेस्कोथिक की वापसी से इंकार

मुख्य चयनकर्ता ज्यौफ मिलर ने बुधवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम एशेज टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में मार्कस ट्रेस्कोथिक की वापसी की संभावना से इंकार कर दिया।

समरसेट के इस बल्लेबाज ने अंतरराष्ट्रीय संन्यास से वापसी संकेत दिए थे। मिलर ने कहा कि मार्कस ने कई बार कहा है कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुका है और जब तक मुझे इसके विपरीत कुछ सुनाई नहीं देता जब तक वह चयन प्रक्रिया का हिस्सा नहीं होगा।

मिलर ने कहा कि उसे पता है कि उसकी स्थिति क्या है। क्या वह सहज है और बहुत अच्छा खेल रहा है लेकिन वह टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह चुका है और फिलहाल हम उसके नाम पर विचार नहीं कर रहे।
ट्रेस्कोथिक ने तनाव संबंधी परेशानी के बाद पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

इससे पहले क्रिकेट काउंटी समरसेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रिचर्ड गोल्ड ने बताया कि ट्रेस्कोथिक एशेज सीरीज के निर्णायक ओवल टेस्ट में खेल सकते हैं। उन्होंने कहा कि यदि ट्रेस्कोथिक पर टीम प्रबंधन ने किसी अन्य दौरे पर खेलने के लिए दबाव नहीं बनाया गया तो वह ओवल टेस्ट के लिए टीम में वापसी कर सकते हैं।

गोल्ड ने कहा कि ट्रेस्कोथिक जैसे खिलाड़ी जब तक खेलना चाहें उनको खेलने का मौका देना चाहिए। इंग्लिश टीम में उनके जैसा शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी कम ही हुए हैं और इस समय टीम को उनकी जरूरत है तो उन्हें वापसी का मौकादिया जाना चाहिए।

ट्रेस्कोथिक दो वर्षों से टेस्ट क्रिकेट नहीं खेले हैं और चिकित्सीय आधार पर 2006-07 का आस्ट्रेलिया का दौरा बीच में ही छोड़कर वापस आ गए थे। इस वर्ष काउंटी क्रिकेट में ट्रेस्कोथिक ने समरसेट के लिए छह शतकों के साथ 78.00 की औसत से 1130 रन बनाए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मिलर का ट्रेस्कोथिक की वापसी से इंकार