DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीएनए रिपोर्ट से छेड़छाड़ पर कश्मीर विस में हंगामा

डीएनए रिपोर्ट से छेड़छाड़ पर कश्मीर विस में हंगामा

शोपियां कांड से जुड़ी डीएनए टेस्ट रिपोर्टों से कथित छेड़छाड़ को लेकर जम्मू-कश्मीर विधानसभा में बुधवार को जमकर हंगामा होने से प्रश्नकाल स्थगित कर दिया गया। पीडीपी और माकपा सदस्यों ने सदन की कार्यवाही शुरू होते हुए यह मुद्दा उठाया।

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) नेता महबूबा मुफ्ती और उनका समर्थन कर रहे पार्टी सदस्य तथा माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के सदस्यों ने सदन की कार्यवाही शुरू होते हुए यह मुददा उठाया। सत्तारूढ़ नेशनल कांफ्रेंस के कुछ सदस्यों ने भी इस मामले पर चर्चा कराने की मांग की। विधानसभाध्यक्ष एम़ के़ नूर ने इस मामले को प्रश्नकाल के बाद उठाने की बार-बार की गुजारिश के नाकाम होने के बाद प्रश्नकाल को निलम्बित कर दिया।

जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री ताज मोहिउददीन की आंदोलित सदस्यों को समझाने-बुक्षाने की कोशिश नाकाम रही। उन्होंने कहा कि शोपियां कांड से जुड़ी डीएनए रिपोर्टों से कथित छेड़छाड़ के बारे में अखबारों में छपी खबरों को आधिकारिक नहीं कहा जा सकता।

मोहिउद्दीन ने कहा हम अखबारों की खबरों पर निर्भर नहीं रह सकते। हम जांच की कोशिश कर रहे हैं। यह मामला पूर्वाग्रह से ग्रस्त है।

विपक्षी दलों ने इसे एक गम्भीर मुददा बताते हुए विरोध जारी रखा। गौरतलब है कि आधिकारिक सूत्रों ने कल कहा था कि विशेष जांच दल द्वारा जांच के लिये भेजे गए नमूने शोपियां में बलात्कार के बाद हत्या की शिकार हुई नीलोफर और आसिया से नहीं मिलते है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डीएनए रिपोर्ट से छेड़छाड़ पर कश्मीर विस में हंगामा