DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैंने प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखा है: करीना

मैंने प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखा है: करीना

आप सैफ की होम प्रोडक्शन फिल्मों में भी दिलचस्पी दिखा रही हैं?

आप एक बात नोट कर लीजिए, सैफ एक बहुत अच्छे प्रोड्यूसर के रूप में सामने आएगा। उसने जिस तरह से ‘लव आजकल’ को पूरा किया है, मैं तो फिल्म प्रोडक्शन में उसकी समझ को देख कर दंग रह गयी हूं। मैं तो उसे सिर्फ मदद करने के लिए सामने आयी हूं।

इस वजह से आपकी दूसरी फिल्मों की शूटिंग प्रभावित नहीं हो रही?

मेरे फिल्म करियर में अभी तक कभी ऐसा नहीं हुआ है कि मेरी किसी फिल्म की वजह से मेरी दूसरी फिल्म की शूटिंग प्रभावित हुई हो। असल में मैं एक वक्त में एक फिल्म को लेकर ही बिजी रहना चाहती हूं। रेंसिल की फिल्म लगभग पूरी हो चुकी है, इसलिए अब सैफ के होम प्रोडक्शन की ‘एजेंट विनोद’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

इसके चलते आपने सुधीर मिश्रा की ‘ध्रुव’ की शूटिंग को काफी आगे बढ़ा दिया है?

यह तो चलता रहता है, बाद में सब कुछ एडजस्ट हो जाता है यार। कुछ कारणों से सैफ की ‘लव आजकल’ की रीलिज डेट आगे बढ़ गई थी, जिस वजह से सैफ की दूसरी फिल्म ‘एजेंट विनोद’ का शूटिंग शडय़ूल भी कुछ गड़बड़ा गया था। मैंने ‘ध्रुव’ की शूटिंग की डेट इसके बाद की दे रखी है।

फरहान के साथ यह फिल्म करने का कोई खास कारण?

फरहान मेरा बहुत अच्छा दोस्त है। ‘रॉक ऑन’ के बाद मैं उसके साथ एक फिल्म करना चाहती थी, मगर सबसे बड़ी वजह सुधीर जी हैं। ‘चमेली’ के बाद उनके साथ फिर काम करने का मौका मिल रहा है। यह रोल काफी दमदार है। मैं इसमें एक पॉलिटीशियन का रोल कर रही हूं।

चारों खान हीरोज के साथ आपकी जबरदस्त ट्यूनिंग है?

सैफ को इस सूची से बिल्कुल अलग रखिए। बाकी शाहरुख और सलमान के निराले स्वभाव से मैं शुरू से ही प्रभावित रही हूं। सलमान के साथ मेरी फिल्म ‘मैं और मिसेज खन्ना’ जल्दी रिलीज होगी। बाकी रहे आमिर खान, उनके साथ काम करने की मेरी इच्छा ‘थ्री इडियट्स’ में पूरी हो गयी है।

मगर इसकी मूल कहानी के मुताबिक तो इसमें आपका और आमिर का सीन न के बराबर होगा?

फिल्म की स्क्रिप्ट में मेरे कैरेक्टर को थोड़ा-सा चेंज किया गया है। आमिर ने भी इस रोल से पहले मुझे कई टिप्स दिए थे।
 
क्या कभी आपकी पर्सनल लाइफ ने आपके फिल्मी करियर को भी प्रभावित किया है?

करियर और पर्सनल लाइफ को मैंने हमेशा अलग रखा है। इसलिए पर्सनल  लाइफ में आयी परेशानियों ने कभी भी मेरे करियर को प्रभावित नहीं किया। 
                                              

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैंने प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखा है: करीना