DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आर्थिक तंगी के चलते बच्चों संग कुएं में कूदी माँ, बच्चों की मौत, मां की हालत गंभीर

भदोही कोतवाली क्षेत्र के किसुनदेवपुर टेकारी गांव में मंगलवार की भोर में एक विवाहिता अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूद गयी। कुएं में डूबने से दोनों बच्चों की मौत हो गयी, जबकि गंभीर रूप से घायल महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का कारण आर्थिक तंगी बताया जा रहा है जबकि महिला का कहना है कि वह कुएं के चबूतरे पर सोयी थी और बच्चों को गोद में लेकर घर में जाते समय कुएं में गिर पड़ी। परिजनों ने पुलिस को इस घटना की सूचना नहीं दी।

परिजनों के अनुसार आर्थिक स्थिति ठीक न होने से शिवकुमार और उसकी पत्नी विमला (25) में अक्सर झगड़ा होता था। सोमवार की शाम को भी दोनों में गृहस्थी के सामान के लिए किचकिच हुई थी। इस स्थिति से क्षुब्ध विमला देर रात तक इधर-उधर टहलती रही। परिजनों ने उसे जब सोने के लिए कहा तो वह बिस्तर पर लेट गयी, लेकिन भोर में अपने बेटे गोलू (डेढ़ साल) व तीन साल की बेटी नेहा को लेकर कुएं में कूद गयी। कुएं में कुछ गिरने की तेज आवाज सुनकर लोग दौड़े और विमला व बच्चों को बाहर निकालकर अस्पताल ले गये जहां डाक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

इधर घायल महिला का कहना है कि वह रात में गर्मी के चलते कुएं के चबूतरे पर सोई थी और सुबह बच्चों को गोद में लेकर घर में जाने लगी तो कुएं में गिर गयी। विमला के पति का कहना है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वह लड़खड़ा कर कुएं में गिर गई। जबकि पड़ोसियों का कहना है कि आर्थिक तंगी के चलते अक्सर पति-पत्नी में झगड़ा होता था। घर वालों ने पुलिस को बिना सूचना दिये बच्चों का अंतिम संस्कार कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आर्थिक तंगी के चलते बच्चों संग कुएं में कूदी माँ