DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंखे से लटकता मिला विवाहिता का शव, गाजीपुर के सुहवल गांव की घटना


सुहवल गांव की एक गर्भवती महिला का शव मंगलवार को उसके कमरे में पंखे के सहारे फंदे से लटकता हुआ मिला। इसकी जानकारी होते ही मृतका के पिता ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गांव के मुमताज अली की बेटी इशरत जहां का निकाह 2004 में वाराणसी के काजीसादुल्लाहपुरा बड़ीबाजार निवासी एजाज के साथ हुआ था। कुछ दिनों पहले ससुराल वालों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर इशरत जहां को छत से फेंक दिया था जिससे उसका पैर टूट गया था। ससुराल में प्रताड़ित किये जाने के बाद वह अपने मायके आकर रहने लगी।

यहां आने के बाद इशरत अपने और बच्चों के भविष्य के बारे में हमेशा चिंतित रहती थी। उसके मायके वालों का कहना है कि हो सकता है कि इन्हीं कारणों से वह आत्महत्या करने को मजबूर हुई।

वह अपने पीछे पांच वर्षीय पुत्र रहमान व एक वर्षीय बेटी साहिबा को छोड़ गयी है। सोमवार की रात में खाना खाकर वह अपने कमरे में सोने चली गयी और सुबह उसकी लाश पंखे से लटकती पायी गये। सुहवल थानाध्यक्ष रणजीत राय ने मौके पर छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया यह मामला आत्महत्या का ही है, लेकिन अन्य पहलुओं पर भी जांच-पड़ताल की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पंखे से लटकता मिला विवाहिता का शव