DA Image
27 फरवरी, 2020|6:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घरों में चोरों ने लगाई सेंध, लैपटॉप, व नकदी चोरी


शहर में सक्रिय चोरों ने घरों  व फैक्ट्री को निशाना बनाते हुए लैपटॉप, गहने व नकदी चुरा ले गये। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार एचसीएल कर्मी जयशंकर शाह जनता फ्लैट सेक्टर 12 में रहते हैं। उनके साथ अदनान नामक व्यक्ति पार्टनर था। 24 जून को वह शाम करीब 7.30 बजे डयूटी चले गये। कमरे की एक चाभी अदनान के पास भी थी। जयशंकर का कहना है कि घटना के दिन अदनान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कमरे पर पहुंचा और बीस मिनट बाद उसे फोनकर लैपटॉप व कैमरा चोरी होने की सूचना दी। उनका कहना है कि पिछले डेढ़ महीने से कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस जांच करने की बात कर टरकाती रही।

दबाव बनाने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।  वहीं दूसरी ओर ए ब्लाक सेक्टर 56 निवासी नितिन चंद्रा सोमवार को घर से बाहर चले गये। इसी बीच मौका पाकर चोरों ने ताला तोड़कर घर में रखे मोबाइल फोन, दो हजार रुपए की नकदी व अन्य सामान चुरा ले गये। । एक अन्य घटना में फैक्ट्री प्रबंधन ने एक कर्मचारी पर कच्चा और निर्मित माल चोरी करने का आरोप लगाया है।

सैनिक फार्म दिल्ली निवासी प्रतीक की डी ब्लाक सेक्टर 59 में एक्सपोर्ट की कंपनी है। उनका आरोप है कि सी ब्लाक सेक्टर 10 में काम करने वाला प्रमोद कुमार यादव ने रविवार को उनकी फैक्ट्री से कच्चा व निर्मित सामान चुरा ले गया। उनकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:घरों में चोरों ने लगाई सेंध, लैपटॉप, व नकदी चोरी