DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीसी की स्कूल प्रिंसिपलों के साथ बैठक बुधवार को

स्वाइन फ्लू को बढ़ते खतरे को देखते हुए बुधवार को उपायुक्त सरकारी और निजी स्कूलों के प्रिंसिपलों के साथ बैठक करेंगे। इसमें डीसी स्कूलों को फ्लू के बारे में आवश्यक कदम उठाने के बारे में दिशा-निर्देंश जारी करेंगे।

सोमवार को मुख्य सचिव धर्मबीर ने स्वाईन फ्लू के बारे में स्कूल व कॉलेज के प्राचार्यो को आवश्यक जानकारी उपलब्ध कराने के लिए डीसी को निर्देश दिए थे। जिसे देखते हुए जिला प्रशासन ने स्कूलों के प्रिंसिपलों के साथ बैठक कर रहा है।

साइबर सिटी में डीएलएफ क्षेत्र में  कई स्कूलों के बच्चों में स्वाइन फ्लू के लक्षण पाए गए थे। जिस देखते हुए स्कूल को कुछ दिन के लिए बंद कर दिया गया था। लेकिन, अभी भी स्कूली बच्चों में स्वाइन फ्लू की शिकायत मिल रही है। इससे अभिभावकों में डर बना ह़ुआ है।

डीसी के निर्देश के बाद शिक्षा विभाग ने सभी स्कूलों के हेड टीचरों और प्रिंसिपलों को बुधवार को बुलाया ताकि उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देंश जारी किए जा सके। प्रशासन इसके बाद नगर निगम के कर्मचारियों, आंगनबाडी कार्यकत्र्ताओं, एएनएम तथा बहुउद्देशीय स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के लिए जागरूकता शिविर आयोजित करवाने की योजना बना रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डीसी की स्कूल प्रिंसिपलों के साथ बैठक बुधवार को