DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिनदहाड़े बच्चे के अपहरण का प्रयास

इंदिरापुरम क्षेत्र स्थित कनावनी गांव से पांच बदमाशों ने दिनदहाड़े चार वर्षीय बालक के अपहरण का प्रयास किया। बदमाश बच्चे को करीब एक किलोमीटर दूर तक ले गए, लेकिन गांववालों ने उनका पीछा कर बच्चे को सकुशल मुक्त करा लिया। लोगों ने अपहरण करने वाले एक बदमाश व एक महिला को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि बच्चे को अगवा करने आई दो अन्य महिलाएं व एक बदमाश भाग निकले।

कनावनी गांव में हिंडन पुश्ता के पास बॉबी परिवार के साथ रहता है। वह नजदीक ही सिलाई का काम करता है। बॉबी के मुताबिक मंगलवार की सुबह वह काम पर चला गया था। दोपहर ग्यारह बजे उसका बेटा अभिषेक(4) घर के बाहर ही अपने चचेरे भाईयों के साथ खेल रहा था।

इसी दौरान वहां तीन महिला व दो युवक आए। उन्होंने अभिषेक को लालच देकर साथ चलने को कहा। मना करने पर अभिषेक को जबरदस्ती उठा कर भागने लगे। इसका पता चलने पर अभिषेक की मां निर्मल ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर वहां एकत्रित हुए गांव के लोगों ने बदमाशों का पीछा किया।

लोगों ने पीछा करते हुए करीब एक किलोमीटर दूर चमन कॉलोनी में बदमाशों को घेर कर अभिषेक को मुक्त करा लिया। इस दौरान वहां से दो महिला व एक बदमाश भाग निकले। वहीं एक महिला व बदमाश को पकड़कर लोगों ने इंदिरापुरम पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिनदहाड़े बच्चे के अपहरण का प्रयास