DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रेन से कटकर चार स्कूली बच्चों की मौत, इण्टरवल में घर से खाना खाकर वापस जा रहे थे

इण्टरवल में घर से खाना खाकर स्कूल लौट रहे चार बच्चों की रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन से कटकर मौत हो गई। जान बचाने के लिए एक छात्र पुल से नीचे कूद गई। मरने वालों में तीन छात्राएँ और एक छात्र शामिल हैं। जिनमें दो बहनें है। हादसे की जानकारी होते ही घटनास्थल पर प्रशासनिक अधिकारी पहुँच गए।

घटना चाँदा थाना क्षेत्र के सिधौली गाँव की है। कोइरीपुर स्थित संत कबीर शिशु विद्या मंदिर हनुमान नगर में पढ़ने वाली रमाशंकर की बेटी सीमा (15), अन्तिमा (14), पूनम (12), बब्लू की बेटी शिवानी (6) और गुलाब पाण्डेय का बेटा शिवम(7) मंगलवार को इण्टरवल में घर खाना खाने आए थे। खाने के बाद अपरान्ह 12.30 बजे पाँचों बच्चे गाँव के बगल से गुजरी रेलवे लाइन पर स्थित पुल को पार कर स्कूल जा रहे थे। तभी जम्मू से वाराणसी जा रही 0414 डाउन समर एक्सप्रेस ट्रेन तेज रफ्तार से आ गई।

ज्यों ही उन्होंने नाले के ऊपर से पटरियों को पार करना चाहा तभी अन्तिमा, सीमा, शिवानी और शिवम करीब आ चुकी ट्रेन की चपेट में आ गए। पूनम ने नाले में कूदकर जान बचाई। ट्रेन की रफ्तार तेज होने से बच्चों के शव हवा में उछल कर काफी दूर जा गिरे। दुर्घटना होते ही आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने गुहार लगाई। देखते ही देखते लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही एसडीएम लम्भुआ और पुलिस क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुँच गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रेन से कटकर चार स्कूली बच्चों की मौत