DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सचिवालय कर्मियों ने सीयूजी बंद रखा तो कार्रवाई


प्रदेश सरकार ने सचिवालय प्रशासन में तैनात अधिकारियों व कर्मचारियों के सीयूजी मोबाइल नंबर स्विच ऑफ रखने पर नाराजगी जाहिर की है। सचिवालय प्रशासन के सचिव कामरान रिजवी ने कर्मचारियों को चेतावनी दी है कि अगर उन्होंने सीयूजी बंद किया तो उनके खिलाफ कर्मचारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।

सचिवालय के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को भेजे पत्र में उन्होंने कहा कि विभागीय अधिकारियों से उन्हें यह शिकायतें मिल रही हैं कि सीयूजी सुविधा वाले जो मोबाइल फोन कर्मचारियों और अधिकारियों को दिए गए थे। उनमें से कई अधिकारी और कर्मचारी अपने सीयूजी मोबाइल फोन बंद रखते हैं।

ऐसी स्थिति में शासन का काम प्रभावित होता है। क्योंकि सचिवालय कर्मचारियों और अधिकारियों को सीयूजी फोन इसलिए दिए गए थे ताकि वक्त जरूरत पर कर्मचारियों और अधिकारियों को बुलाया जा सके और उन्हें दिशा निर्देश दिए जा सकें।

लेकिन यह देखा गया है कि कर्मचारियों और अधिकारियों द्वारा सीयूजी फोन बंद कर दिए जाते हैं। उन्होंने  चेतावनी दी कि अगर अब ऐसा हुआ तो सीयूजी फोन बंद रखने वाले कर्मचारी और अधिकारियों के खिलाफ कर्मचारी अधिनियम 1951 के तहत कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सचिवालय कर्मियों ने सीयूजी बंद रखा तो कार्रवाई