DA Image
23 फरवरी, 2020|5:15|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैस विवाद पर मुकेश अंबानी ने तोड़ी चुप्पी

गैस विवाद पर मुकेश अंबानी ने तोड़ी चुप्पी

कृष्णा-गोदावरी बेसिन से गैस बंटवारे को लेकर अंबानी बंधुओं के बीच चल रहे विवाद में पहली बार बडे भाई मुकेश अंबानी ने चुप्पी तोड़ते हुए अनिल द्वारा उन पर और उनकी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज पर लगाए गए तमाम आरोपों को खारिज कर दिया।

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) द्वारा यहां जारी वक्तव्य में अनिल अंबानी के आरोपों को खारिज करते हुए कहा गया है कि अनिल अंबानी और उनके सहयोगी एक कानूनी विवाद को जन चर्चा में बदलने पर आमादा है। अनिल समूह अपने व्यक्तिगत हितों के लिए आरआईएल और देश के महत्वपूर्ण संस्थानों पर आरोप मढ़ रहे हैं।

आरआईएल ने देशवासियों, भारत सरकार, सांसद और अपने शेयरधारकों को आश्वासन देते हुए कहा है कि मुकेश समूह का ध्येय कानून सम्मत रास्ते पर चलते हुए राष्ट्रहित में काम करना है। आरआईएल शुरू से ही यह कहता रहा है कि कृष्णा-गोदावरी, केजी बेसिन में वह केवल एक ठेकेदार है। भारत सरकार ने उसे राष्ट्रहित में केजी बेसिन में हाइड्रोकार्बन दोहन का काम दिया है। दुनिया के सबसे गहरे इस समुद्री क्षेत्र में काम करते हुए आरआईएल ने पूरी जिम्मेदारी के साथ काम किया है और एक अनुबंधकर्ता के रूप में जो भी नियम शर्तें थी उनका पालन किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:गैस विवाद पर मुकेश अंबानी ने तोड़ी चुप्पी