DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चाकू मारकर 50 हजार रुपए लूटने का आरोप

सेक्टर 5 हरौला में सब्जी की दुकान लगाने वाले दो भाईयों पर एक व्यक्ति को चाकू मारकर 50 हजार रुपए लूटने का मामला प्रकाश में आया है। घायल व्यक्ति की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घटना को फर्जी बताकर घायल के खिलाफ कारवाई करने की बात कर रही है। जानकारी के अनुसार सेक्टर 5 हरौला निवासी हारुन खान बीती रात हरौला मार्केट में एक दुकान पर खड़ा था। तभी किसी बात को लेकर दुकानदार रमेश उर्फ चम्चे व मोनू  पहुंचे और चाकू मारकर उससे 50 हजार रुपए लूट ले गये।

हारुन कोतवाली सेक्टर 20 पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी। उसकी शिकायत पर पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है। उधर कोतवाली प्रभारी पी.के. शुक्ला का कहना है कि हारुन और आरोपी दोनों पड़ोसी हैं। बीती रात करीब 10 बजे हारुन एक अंडे की दुकान पर शराब पी रहा था। तभी रमेश और मोनू भी वहां पहुंच गये। तीनों मिलकर शराब पीना शुरू कर दिया। इसी बीच हारुन ने रमेश के खिलाफ टिप्पणी कर दी।

शराब के नशे में धुत रमेश ने अंडे की दुकान से चाकू लेकर हारुन पर वार कर दिया जिससे वह घायल हो गया। रमेश और हारुन की पुरानी रंजिश चल रही है जिससे बदला लेने के लिए उसने 50 हजार रुपए लूटने का आरोप लगाया है।  एक अन्य घटना में सी ब्लाक सेक्टर 56 निवासी कविता शर्मा रविवार शाम किसी काम से सेक्टर 62 गई थी। रिक्शे से घर वापसी के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। वह जब तक कुछ समझ पाती, बदमाश उनका पर्स और मोबाइल छीनकर फरार हो गये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चाकू मारकर 50 हजार रुपए लूटने का आरोप