DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीवी देखने को लेकर पति-पत्नी भिड़े

देर रात तक बीबी का टीवी देखना पति को नागवार गुजरा। पति ने जब बीबी को मना किया तो दोनों में विवाद हो गया और मामला थाने तक आ पहुंचा। रातभर पुलिस के समझने के बाद भी पति-पत्नी नहीं मानें। परिणाम स्वरूप पत्नी अपने परिचितों को बुलाकर उनके साथ चली गई। पुलिस अब दोनों परिवारों की काउंसलिंग कराने की बात कर रही है।

जानकारी के अनुसार सेक्टर 29 निवासी राखी (बदला नाम) कनाडा दूतावास में नौकरी करती हैं जबकि उनके पति मनोहर (बदला नाम) एक निजी कंपनी में काम करते हैं। रविवार को रात करीब 12.30 बजे राखी घर में टीवी देख रही थी तो उनके पति मनोहर ने उन्हें टीवी बंद कर सो जाने को कहा। यह बात राखी को नागवार गुजरी और उसने रात में अकेले ही सेक्टर 29 पुलिस चौकी पहुंचकर पति पर बेटे को बंधक बनाने का आरोप लगाया। इस पर पुलिस पति के घर पहुंची और उन्हें बुलाकर थाने लाई।

देर रात तक कोतवाली सेक्टर 20 में पति-पत्नी की पंचायत चलती रही लेकिन दोनों में समझौता नहीं हो सका। कोतवाली प्रभारी पीके शुक्ला का कहना है कि दोनों के अहम टकराने के कारण विवाद हुआ है। राखी देर रात तक टीवी देखना पसंद करती है जबकि मनोहर को यह नागवार गुजरता है। पति पर बंधक बनाने की बात पूरी तरह से फर्जी है। उन्होंने बताया कि राखी अपने परिचितों को बुलाकर उनके साथ चली गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टीवी देखने को लेकर पति-पत्नी भिड़े