DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति के सामने से पत्नी को ले उड़ा प्रेमी

खरीददारी करने आई एक महिला को उसका प्रेमी पति के सामने से उठा ले गया और महिला का पति देखता रह गया। महिला के पति ने पहले तो प्रेमी का इस कदर पत्नी को जबरन अपने बाइक पर बैठाने का विरोध किया, लेकिन पत्नी को खुद ही प्रेमी के संग जाने के लिए आतुर देख वह कुछ नहीं कर सका। मामला जेवर के बैना गांव का है।

महेन्द्र जेवर के बैना गांव का रहने वाला है। दो वर्ष पहले महेन्द्र की शादी मथुरा जिले के रीना से हुई थी। बताया जाता है कि रीना का उसके गांव के ही किसी युवक से प्रेम संबंध था। सोमवार को रीना जेवर में खरीदारी करने के बहाने अपने पति के साथ आई थी। खरीददारी के बाद पति-पत्नी घर जाने के लिए टेम्पो का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान रीना का प्रेमी व उसका दोस्त मोटर साइकिल से आए और रीना को अपने बाइक पर बैठाने लगे। महेन्द्र ने इसका विरोध किया और शोर मचाया कि बदमाश उसकी पत्नी को जबरन ले जा रहे हैं।

शोर सुनकर आसपास के लोग भागकर महेन्द्र की मदद करने आए। लोगों के बाइक सवार दोनों को युवकों को धर दबोचा। पूछने पर बाइक सवार ने रीना को अपनी पत्नी बताया और स्वीकृति के लिए उससे पूछने को कहा। दोनों की बातें सुनकर लोगों को माजरा समझते देर नहीं लगी। इसके बाद लोग दोनों को उनके हाल पर छोड़कर वापस लौट गए। इसी बीच रीना महेन्द्र के चंगुल से अपने आप को छुड़ाकार प्रेमी के बाइक पर बैठकर खुद ही चली गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पति के सामने से पत्नी को ले उड़ा प्रेमी