DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

20 तक फीस नहीं दी तो नहीं दे पाएंगे परीक्षा

दसवीं और बारहवीं में रेगुलर से परीक्षा देने वालों को बोर्ड ने परीक्षा फीस जमा करने के लिए 20 अगस्त तक का समय दिया है। अगर कोई 20 अगस्त तक अपनी फीस जमा नहीं करता है तो उसे परीक्षा में नहीं बैठने दिया जाएगा। बोर्ड के इस डेड लाइन को देखते हुए सभी कॉलेजों ने छात्रों को 18 अगस्त तक फीस जमा कर देने के लिए कहा है।

यूपी बोर्ड की ओर से माध्यमिक शिक्षा विभाग को सख्त निर्देश मिले हैं कि बोर्ड की परीक्षा में बैठने वाले सभी छात्रों की परीक्षा फीस 20 अगस्त तक जमा हो जानी चाहिए। बोर्ड परीक्षा के लिए दसवीं की फीस 81 रुपए और इंटर की 91 रुपए है। जिन्हें सभी स्कूलों को बैंक चलान के माध्यम से स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में जमा करना होता है। अभी तक जिले के किसी भी स्कूल ने अपनी फीस जमा नहीं की है। स्कूलों की लापरवाही को देखते हुए डीआईओएस ने सभी कॉलेजों को निर्देश दिया है कि वे बच्चों से 13 अगस्त तक फीस ले लें और 17-18 अगस्त तक वे बोर्ड को फीस भेज दें।

डीआईओएस का कहना है कि बच्चों को समझ नहीं आ रहा है कि अगर वे समय पर फीस जमा नहीं करेंगे तो उनका पूरा साल बरबाद हो जाएगा। मगर उनके शिक्षकों को तो समझना चाहिए। उन्हें चाहिए कि वे बच्चों को समझाएं और समय पर फीस जमा करवाएं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:20 तक फीस नहीं दी तो नहीं दे पाएंगे परीक्षा