DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संदिग्ध परिस्थिति में छात्र लापता

डा.केएम सिंह को फिरौती वसूलने के बाद रिहा किये जाने के मामले में पुलिस अभी अपहृताओं का सुराग भी नहीं लगा पाई कि इंग्राहम स्कूल के दसवीं कक्षा का एक छात्र संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गया। पांच दिन पहले लापता हुए 15 वर्षीय विवेक सिंह की गुमशुदगी कविनगर थाने में दर्ज कराई गई है।

विजयनगर थाना क्षेत्र पंचशील कॉलोनी में रहने वाले उदयवीर सिंह का कहना है कि उनके बेटे की रिहाई के बदले दस लाख रुपये की फिरौती भी मांगी गई है। हालांकि फिरौती की कॉल आने के कुछ देर बाद ही बेटे के फोन ने मामले को पेचीदा बना दिया है। क्योंकि विवेक ने पिता को फोन पर बताया कि वह अपने आप बदमाशों के चंगुल से निकल भागा है। इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि छात्र खुद ही अपने अपहरण का ड्रामा कर रहा है। पुलिस इसे संदिग्ध मानते हुए जांच में जुटी है।

पीड़ित पिता उदयवीर सिंह का कहना है कि छह अगस्त को उन्होंने विवेक को स्कूल के गेट पर छोड़ा था। लेकिन देर शाम तक वह घर नहीं लौटा, तलाशने पर भी उसकी कोई खबर नहीं मिली।

सोमवार को अचानक उनके पास दस लाख की फिरौती वसूलने के लिए फोन आया। फोन मुंबई के नंबर से किया गया था। थोड़ी देर बाद दोबारा छात्र ने अपने पिता के मोबाइल पर फोन कर कहा कि बदमाशों ने उसका किडनैप कर लिया था। किसी तरह वह उनके चंगुल से छूटकर  भाग आया है और इस समय दादर में है। वह कल तक खुद घर वापस आ जाएगा।

एसओ कविनगर अनिल कपरवान ने बताया कि छात्र पिछले एक महीने से स्कूल में अनुपस्थित चल रहा था। वह खुद से घर से गया है। उसके पिता ने इस बात को मान रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। छात्र को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संदिग्ध परिस्थिति में छात्र लापता