DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मायावती सरकार को गिराने का इरादा नहीं: कांग्रेस

मायावती सरकार को गिराने का इरादा नहीं: कांग्रेस

कांग्रेस ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की मायावती सरकार को गिराने का उसका कोई इरादा नहीं है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा उत्तर प्रदेश के पार्टी प्रभारी दिग्विजय सिंह ने सोमवार को बुलंदशहर में कहा कि मायावती सरकार तो अपने कर्मों से ही चली जाएगी। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में कांग्रेस भारी बहुमत से जीतकर राज्य में अपना परचम फहराएगी।

उन्होंने कहा कि मायावती के शासन में दलित और कमजोर वर्ग के लोग भी दुखी और त्रस्त हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से जबसे कांग्रेस गई है तब से एक मेगावाट भी बिजली का उत्पादन नहीं बढ़ा है। गरीब और गरीब होते चले जा रहे हैं। जब दूसरे राज्यों में तरक्की हो रही है तो उत्तर प्रदेश और पिछडता क्यों जा रहा है।

उन्होंने कहा कि जनता धर्म और जाति की राजनीति से ऊब चुकी है। कांग्रेस का प्रयास है कि जनता के बीच जाए और पार्टी महासचिव राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाए।

सूखे के बारे में उन्होंने कहा कि मायावती राज्य में पक्षपात कर रही हैं। ललितपुर में सूखे के कारण एक किसान ने आत्महत्या कर ली लेकिन ललितपुर को सूखाग्रस्त घोषित नहीं किया क्योंकि वहां से कांग्रेस का सांसद है। मुख्यमंत्री ने दलितों का शोषण किया है उनकी भलाई नहीं की है। राज्य में भ्रष्टाचार और रिश्वत का बोलबाला है।

इस अवसर पर पंचायत राज संगठन के संयोजक मणि शंकर अय्यर ने कहा कि उत्तर प्रदेश पंचायती राज में सबसे पिछड़ा राज्य है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मायावती सरकार को गिराने का इरादा नहीं: कांग्रेस