DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तटस्थ स्थान पर नहीं होंगे वर्ल्ड कप के मैच

तटस्थ स्थान पर नहीं होंगे वर्ल्ड कप के मैच

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने एक बार फिर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को स्पष्ट कर दिया है कि 2011 वर्ल्ड कप के उसके हिस्से के एक मैच को किसी भी तटस्थ स्थान पर आयोजित कराने की संभावना नहीं है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि बोर्ड अध्यक्ष एजाज बट और आईसीसी अध्यक्ष डेविड मोर्गन के बीच पिछले माह दुबई में हुई बैठक में पाकिस्तान के इस प्रस्ताव को तवज्जो नहीं दी गई। एजाज बट को साफ कह दिया गया है कि पाक के हिस्से के वर्ल्ड कप के मैच किसी तटस्थ स्थान पर कराए जाने की पाकिस्तान की मांग को स्वीकार नहीं किया जा सकता।

सूत्रों के अनुसार मोर्गन ने बट को साफ संकेत दिया है कि पाकिस्तान इस वर्ल्ड कप का मेजबान देश रहेगा लेकिन उसे अपने हिस्से के मैच तटस्थ स्थान पर कराए जाने की मंजूरी नहीं दी जा सकती है।

सूत्रों ने कहा कि पीसीबी और आईसीसी के बीच इस वर्ल्ड कप के अन्य संयुक्त मेजबान भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश के साथ पैसों के लेनदेन की व्यवस्था पर बातचीत की जा रही है। सूत्रों के अनुसार आईसीसी और अन्य मेजबान देश पाकिस्तान को मेजबान होने के नाते उसे मिलने वाली राशि और टिकटों से होने वाली आमदनी में उसका वह हिस्सा देने तो तैयार है जो मेजबानी करने पर उसे मिलता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तटस्थ स्थान पर नहीं होंगे वर्ल्ड कप के मैच