class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दर्शकों ने पोंटिग व स्ट्रास को कोसा

दर्शकों ने पोंटिग व स्ट्रास को कोसा

हेडिंग्ले टेस्ट के तीसरे दिन मेजबान इंग्लिश टीम की हार के बाद मैदान में मौजूद दर्शकों ने आस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग और इंग्लिश कप्तान एंड्रयू स्ट्रास को भला बुरा कहा।

इंग्लिश टीम पर जीत दर्ज करने के बाद पोंटिंग पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान जब मंच की ओर जा रहे थे तो दर्शकों ने उन्हें भला बुरा कहा। शराब के नशे में धुत्त एक दर्शक ने पोंटिंग को वापस आस्ट्रेलिया जाने के लिए कहा तो उसके सहयोगियों ने लगातार भद्दी-भद्दी गालियां दीं। दर्शकों के शाब्दिक वाणों से मेजबान कप्तान भी नहीं बच पाए और उन्हें भी दर्शकों ने गालियां दी। कुछ दर्शकों ने तो स्ट्रास को कप्तानी छोड देने तक की सलाह दे डाली।

इंग्लिश टीम की हार के बाद दर्शकों की इस तरह की तीखी प्रतिक्रिया पर सीरीज में कमेंट्री कर रहे डेविड गावर ने दर्शकों की तरफ से माफी मांगी। उन्होंने कमेंट्री बाक्स से इंग्लिश प्रशंसकों को पोंटिंग को गाली नहीं देने की अपील की लेकिन हार से उत्तेजित दर्शकों ने उनकी अपील को अनसुना कर दिया। इन सारी घटनाओं का लाइव प्रसारण स्काई स्पोर्ट्स टेलीविजन परहो रहा था।

इस घटना से व्यथित पोंटिंग ने दर्शकों की इस तरह की तीखी प्रतिक्रिया पर किसी प्रकार की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि यहां पर पिछले कुछ दिनों से जो थोड़े से आस्ट्रेलियाई समर्थक हैं वही टीम का हौसला बढ़ा रहे हैं।

उधर, स्ट्रास ने कहा कि उनकी टीम ने पिछले कुछ दिनों में घटिया क्रिकेट खेली है और इस तरह के खेल से वे किसी को शुकून नहीं दे सकते। उन्होंने कहा कि दर्शकों की इस तरह की प्रतिक्रिया पर शांत रहने की जरूरत है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दर्शकों ने पोंटिग व स्ट्रास को कोसा