DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आतंकवाद पर पाक का दोहरा मापदंडः कपूर

आतंकवाद पर पाक का दोहरा मापदंडः कपूर

सेना प्रमुख जनरल दीपक कपूर ने कहा कि आतंकवाद से लड़ने में पाकिस्तान दोहरे मापदंड की नीति का अनुसरण कर रहा है। एक ओर तो वह आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रहा है तो वहीं दूसरी ओर भारत में आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है।

जनरल कपूर ने कहा कि मुझे यह अजीब लगता है कि एक ओर तो पाकिस्तान आतंकवाद से लड़ रहा है और इसके लिए वह सैनिकों को भेज रहा है तो वहीं दूसरी ओर वह कश्मीर में घुसपैठियों को भेजकर आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है।

कपूर ने एक सेमीनार से इतर संवाददाताओं से कहा कि मुझे लगता है कि वे दोहरे मापदंड की नीति का अनुसरण कर रहे हैं। जम्मू-कश्मीर में हाल में आतंकवादी घटनाओं में आई तेजी के बारे में उन्होंने कहा जब भी और जहां भी मौका मिलेगा, पाकिस्तान कश्मीर मुद्दे को उठाएगा, इसलिए मैं घुसपैठ में वृद्धि को इस संदर्भ में देखता हूं।

उन्होंने कहा उन्हें लगता है कि सब कुछ बहुत शांतिपूर्ण तरीके से हो गया। अमरनाथ यात्रा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गयी। शायद वे नहीं चाहते कि लंबे समय तक यह शांति और स्थिरता कायम रहे। कपूर ने कहा इसलिए, आप देख रहे हैं कि गतिविधियां बढ़ गयी हैं । सर्दिया आने, बर्फ गिरने तथा रास्तों के बंद होने से पहले जितना अधिक संख्या में हो सके , लोगों की घुसपैठ कराने के प्रयास बढ़ गए हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आतंकवाद पर पाक का दोहरा मापदंडः कपूर