DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नशीला पदार्थ खिला युवती से दुष्कर्म

पश्चिम विहार के अंतर्गत ज्वाला हेड़ी इलाके में एक कॉल सेंटर में काम करने वाली युवती को नशीला पदार्थ खिलाने के बाद उससे दुष्कर्म किया गया। युवती ने दुष्कर्म का आरोप अपने साथ काम करने वाले सीनियर प्रशांत राणा (28) पर लगाया है। पुलिस ने मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने पर इस बाबत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली महक (27 बदला हुआ नाम) ज्वाला हेड़ी इलाके में किराये के मकान में रहती है।

वह गुड़गांव के एक कॉल सेंटर में काम करती है। उसके साथ बुध विहार का रहने वाला प्रशांत नामक युवक काम करता है। वह उससे सीनियर है। दोनों लगभग तीन साल से एक साथ काम कर रहे थे।  दोनों को घर छोड़ने के लिए कॉल सेंटर की कैब जाती है। शुक्रवार की रात कॉल सेंटर की कैब ने महक को ज्वाला हेड़ी इलाके में लगभग 8 बजे छोड़ा।

प्रशांत भी बुध विहार जाने की बजाय वहीं पर महक के साथ उतर गया। महक का आरोप है कि वहां पर प्रशांत ने कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे उसे चक्कर आने लगे। इसके बाद प्रशांत उसे किसी अज्ञात जगह पर ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

महक के अनुसार वह ऑटो में बैठकर किसी तरह अपने घर पहुंची और फिर सो गई। उसे यह नहीं पता कि उसने ऑटो कहां से किया और वह कब अपने घर पहुंची। शनिवार को पूरे दिन वह अपने घर में ही सोती रही। उसका कहना है कि वह घर से बाहर निकलने की हालत में नहीं थी।

शाम को जब उसे पूरी तरह होश आया तो उसे पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। उसने शनिवार देर रात पश्चिम विहार थाने में जाकर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने संजय गांधी अस्पताल में महक का मेडिकल कराया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि होने पर इस बाबत मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने महक के आरोप पर प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नशीला पदार्थ खिला युवती से दुष्कर्म