DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क दुर्घटनाओं में पांच की मौत

अलग-अलग सड़क हादसों में दो वर्षीय बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई। पहला सड़क हादसा नांगलोई में सोनिया अस्पताल के नजदीक हुआ, जहां डीटीसी बस से टकराकर प्रदीप (25) की मौत हो गई। सुल्तानपुरी का रहने वाला प्रदीप प्राइवेट नौकरी करता था। वह सुबह अपनी ड्य़ूटी पर जाने के लिए निकला था। सोनिया अस्पताल के पास वह नांगलोई से महरौली के बीच चलने वाली रूट संख्या 539 की डीटीसी बस के पीछे भागकर सवार हुआ।

गेट पर लटका हुआ प्रदीप अंदर जाने का प्रयास कर रहा था। उसी दौरान साइड में खड़ी एक दूसरी डीटीसी बस से वह टकरा गया। उसे घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बस जब्त कर चालक वेदपाल को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरा हादसा नांगलोई इलाके में हुआ। शिव राम पार्क का रहने वाला विनोद अपने दो वर्षीय बेटे प्रिंस को गोद में लेकर जा रहा था।

जब वह लोकेश सिनेमा के पास पहुंचा तो तेज रफ्तार टेंपो ने उसे टक्कर मार दी। दोनों को संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। विनोद को अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। तीसरा सड़क हादसा जाफरपुर कलां थाना इलाके में देर रात हुआ। ढासा गांव निवासी हरिओम अपने दोस्तों योगेन्द्र, तारिफ और भोलू के साथ कार में मल्लिकपुर जा रहा था। 

कार को योगेन्द्र चला रहा था। रास्ते में कार पलट जाने से हरिओम (23) की मौत हो गई। हादसे के बाद हरिओम के तीनों दोस्त घटनास्थल से फरार हो गए। पुलिस ने आशंका जताई है कि घटना के समय ये लोग नशे में थे। इसी कारण से तीनों घटनास्थल से फरार हो गए थे।

चौथे सड़क हादसे में सरिता विहार इलाके में एक टैंकर की आगे जा रहे डंपर से टक्कर हो गई। हादसे में हेल्पर कालू (25) की मौत हो गई, जबकि चालक घायल हो गया। पांचवा सड़क हादसा बुराड़ी इलाके में हुआ, जहां अज्ञात वाहन की  चपेट में आने से अज्ञात महिला की मौत हो गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क दुर्घटनाओं में पांच की मौत