DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आजमगढ़ में गांव के ही व्यक्ति ने किया अपहरण, हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

बिलरियागंज थाना क्षेत्र के करमैनी गांव के एक बच्चे को अगवा कर गांव का ही एक व्यक्ति गोरखपुर ले गया और अमृतसर जा रही पंजाब मेल पर बैठाकर लौट आया। बालक का तो अब तक पता नहीं चल सका, लेकिन अगवा करने वाले को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के अनुसार करमैनी गांव के इफ्तेखार अहमद सऊदी अरब में रहते हैं। गांव पर उनकी पत्नी और बच्चे अपने सास-ससुर के साथ रहते हैं। शनिवार की दोपहर में इफ्तेखार का पांच वर्षीय बेटा साहिल घर के बाहर खेल रहा था और अचानक लापता हो गया। काफी खोजबीन के बाद जब उसका पता नहीं चला तो परिजन बिलरियागंज थाने पर तहरीर लेकर पहुंचे। पुलिस गांव में पहुंची तो कुछ ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार को बालक गांव के ही जावेद नामक व्यक्ति के साथ देखा गया था।

पुलिस ने पता किया तो जावेद घर से गायब मिला। काफी खोजबीन के बाद उसे गोरखपुर जिले के बेइलीपार गांव स्थित रिश्तेदार के यहां पकड़ा गया। हिरासत में लेकर जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो जावेद ने सच्चाई बतायी। उसने बताया कि वह साहिल को लेकर गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर चला गया। स्टेशन पर अमृतसर जा रही पेजाब मेल खड़ी थी। उसने बालक को एक कोच में बैठा दिया और जब ट्रेन चलने लगी तो खुद उतर गया। बिलरियागंज पुलिस ने जावेद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बालक को ट्रेन पर बैठाकर लौट आया अपहर्ता