DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो अन्य घायल, चालक हिरासत में, ट्रक जब्त


रविवार की सुबह स्टेडियम चौराहे पर ट्रक-ऑटो की भिड़ंत होने से एक की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को सेक्टर 33 प्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ट्रक को जब्त कर ड्राईवर को हिरासत में ले लिया है। मृतक के भाई की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार रामगढ़ी, खुर्जा निवासी प्रमोद कुमार शर्मा सेक्टर 22 चौड़ा में किराए पर रहते थे। वह किसी काम से परिवार समेत सराय काले खां गये हुए थे। रविवार को सुबह वह अपनी पत्नी कमलेश के साथ ऑटो नंबर डीएल 1 आर के- 3510 से अपने कमरे पर आ रहे थे। ऑटो जैसे ही स्टेडियम चौराहे पर पहुंचा कि तेज गति से आ रहे ट्रक नंबर एचआर 55 ए-1010 ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो करीब 10 मीटर तक दूर जा गिरा। इसमें सवार प्रमोद, उसकी पत्नी कमलेश और ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गये।

आने-जाने वाले राहगीरों ने घयना की सूचना कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल तीनों को सेक्टर 33 प्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान प्रमोद की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई सत्यदेव की शिकायत पर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक-ऑटो की टक्कर में गई जान