DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमी के आत्मदाह पर प्रेमिका ने घरवालों के खिलाफ की रिपोर्ट

पंद्रह दिन पहले प्रेमिका के घर प्रेमी के आत्मदाह के मामले में लड़की ने अपने पिता, भाई, मां समेत आठ लोगों के खिलाफ  रिपोर्ट दर्ज करा दी है। उसका आरोप है परिवार वालों ने उसके प्रेमी के साथ मारपीट की व प्रताड़नाएं दीं। 

जानकारी के अनुसार जारचा कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर गांव में बाबू के यहां डासना गांव के युवक शाहिद का काफी समय से आना जाना था। इसी बीच शाहिद का बाबू की बेटी अपसाना से प्रेम हो गया। प्रेम बढ़ता गया और दोनों चोरी छिपे एक दूसरे से मिलने लगे। दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाईं।

बाबू ने अपनी बेटी अपसाना की शादी दो महीने पहले दादरी निवासी इरफान के साथ कर दी, जिसका शाहिद ने विरोध किया था। शादी के बाद प्रेमी जोड़े ने योजना बनाई और 26 जून को दोनों घर से भाग गए। दिल्ली के मदनपुर खादर गांव में छिपकर रहने लगे।

अपसाना के पिता बाबू व पति इरफान ने शाहिद को 4 जुलाई को गजियाबाद में पकड़ लिया और अपसाना के बारे में पूछताछ के लिए रसूलपुर ले गए। वहां शाहिद के साथ मारपीट की। प्रताड़ना से तंग होकर शाहिद ने मिट्टी का तेल छिड़ककर बाबू के घर के सामने आग लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। जारचा कोतवाल डी के बालियान का कहना है कि पुलिस आरोपी बाबू, सहाबूद्दीन, जुमेदा व अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रेमिका के पिता के घर पर किया था आत्मदाह