DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चार सौ से अधिक बच्चों ने प्रतियोगिता में भाग लिया

कैसा हो अपना स्कूल व कैसे बचे अपना जंगल अपना पानी, विषय पर आयोजित निबंध प्रतियोगिता में चार सौ से अधिक बच्चों ने भाग लिया। नैनीताल समाचार के संयोजन में 19वीं बार आयोजित हुई इस प्रतियोगिता में 32 स्कूलों के  बच्चे भागीदार बने। रविवार को जीआईसी नैनीताल में संपन्न इस प्रतियोगिता का परिणाम बाद में घोषित किया जाएगा।

प्रतियोगिता तीन वर्गो में आयोजित की गई। जूनियर वर्ग के लिए कैसा हो  अपना स्कूल विषय रखा गया था जबकि शेष दो वर्ग का विषय अपने जंगल,भूमि व पानी को बचाने के लिए क्या करें था। प्रतियोगिता के  संयोजक पवन राकेश ने बताया कि इस प्रकार के विषय बच्चों के अंदर छिपी कल्पना लोक को साकार करने में मददगार शाबित होते हैं। प्रतियोगिता को संपन्न कराने में संपादक राजीव लोचन साह,महेश जोशी, हरीश पंत,डा.गिरजा पांडे,विनीता सनवाल,शंभू राणा आदि का सहयोग रहा।

उधर नयना ज्योति समिति व सर गंगाराम अस्पताल के सहयोग से फ्रीमेंशंस हाल मल्लीताल में लगे  मानसिक चिकित्सा शिविर के दूसरे दिन भी कई लोग इलाज के लिए पंहुंचे। सर गंगाराम अस्पताल की मनोचिकित्सक डा.अनीता महाजन व दिल्ली के ही संत परमानंद अस्पताल के डा.राजेश गोयल ने यहां पहुंचे लोगों की इलाज किया। समिति के सचिव विनोद पांडे आदि ने सहयोग दिया। शनिवार को अभिभावकों के लिए गोष्ठी आयोजित की गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चार सौ से अधिक बच्चों ने प्रतियोगिता में भाग लिया