DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान में फिर छाया मैच फिक्सिंग का साया

पाकिस्तान में फिर छाया मैच फिक्सिंग का साया

पाकिस्तान में मैच फिक्सिंग का जिन्न रविवार को उस समय एक बार फिर बोतल से बाहर आ गया जब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के कुछ अधिकारियों के कथित रूप से इसमें शामिल होने के बारे में एक आडियो टेप जारी हुआ।

यह आडियो टेप किसी अज्ञात ई-मेल से कई मीडिया प्रतिनिधियों को भेजा गया है और यू टूब पर भी अपलोड किया गया है। इसमें पाकिस्तान की राष्ट्रीय चयन समिति के सदस्य मोहम्मद इलियास पीसीबी के मुख्य संचालन अधिकारी सलीम अल्ताफ को बागी इंडियन क्रिकेट लीग (आईसीएल) में मैच फिक्सिंग के बारे में विस्तार से जानकारी दे रहे हैं।

पूर्व टेस्ट खिलाडी इलियास आईसीएल के पहले संस्करण के बारे में बात कर रहे हैं जिसमें उनके दामाद इमरान फरहत ने भीशिरकत की थी। वह अल्ताफ से कह रहे हैं कि कैसे पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने आईसीएल में मैच फिक्स किए थे और कैसे टेस्ट टीम से निकाला गया एक खिलाड़ी शराब पीकर इस टूर्नामेंट में बल्लेबाजी करने जाता था।

हालांकि इसमें अल्ताफ केवल हां-हां, अच्छा-अच्छा ही कह रहे हैं। अल्ताफ से जब इस संबंध में संपर्क किया गया तो उन्होंने टेप में मौजूद आवाज को अपनी आवाज मानने से साफ इन्कार कर दिया। इलियास ने कहा कि टेप में मौजूद आवाज के साथ छेड़छाड़ की गई है। कोई पाकिस्तानी क्रिकेट की छवि खराब करना चाहता है अन्यथा मैं ऐसा क्यों कहूंगा जिससे मेरे दामाद का करियर खतरे में पड़ जाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पाकिस्तान में फिर छाया मैच फिक्सिंग का साया