DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बांड को बेहतर प्रदर्शन का भरोसा

बांड को बेहतर प्रदर्शन का भरोसा

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज शेन बांड ने कहा कि वह अब भी पहले की तरह तेज गेंदबाज है और इंडियन क्रिकेट लीग से जुड़ने से उनके अंतरराष्ट्रीय कैरियर पर बुरा प्रभाव पड़ा।

श्रीलंका में होने वाली त्रिकोणीय सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की वनडे टीम में शामिल बांड ने कहा कि वह जल्द से जल्द टेस्ट टीम में लौटने के प्रति आश्वस्त हैं। बांड न्यूजीलैंड ए की तरफ से आगामी बुची बाबू अखिल भारतीय क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए भारत आए हैं।

बांड ने कहा कि मुझे निश्चित तौर पर अपने खेल में कुछ बदलाव करने पड़े लेकिन मैं अब भी पहले की तरह तेज गेंदबाजी करसकता हूं। मैं टेस्ट टीम में वापसी और खुद को साबित करने के लिए प्रतिबद्ध हूं। मुझे लगता है कि मैं टीम के लिए उपयोगी साबित हो सकता हूं।

बांड ने चेपक में अपने साथियों के साथ अभ्यास सत्र के बाद कहा कि मैं एक बार में एक टूर्नामेंट पर ही ध्यान दूंगा। मैं यहांअच्छा प्रदर्शन करके इसकी शुरुआत करना चाहता हूं और टेस्ट टीम के लिए दावा मजबूत करने से पहले श्रीलंका में त्रिकोणीय सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं।

इंडियन क्रिकेट लीग से नाता तोड़ने वाले बांड ने कहा कि वह फिर से राष्ट्रीय टीम की तरफ से खेलने के लिए बेताब है। उन्होंने कहा कि मैं राष्ट्रीय टीम में वापसी करके अच्छा महसूस कर रहा हूं। न्यूजीलैंड ए के एक अन्य तेज गेंदबाज काइल मिल्स ने कहा कि यदि अगले सत्र में उन्हें समय मिलता है तो वह इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना चाहेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बांड को बेहतर प्रदर्शन का भरोसा