DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहले टेस्ट में स्पेन ने भारत को धोया

पहले टेस्ट में स्पेन ने भारत को धोया

खराब प्रदर्शन से जूझ रही भारतीय हाकी टीम को रविवार को पहले टेस्ट में स्पेन ने 8-2 से रौंद दिया। दुनिया की तीसरे नंबर की टीम स्पेन ने पहले हॉफ में पांच गोल दागने के बाद दूसरे हाफ में तीन गोल किए।

मेजबान के लिए सैंटी फ्रेइक्सा (तीसरा और 15वां मिनट), जावी रिबास (14वां), अलबर्ट सेला (26वां), डेविड अलेग्रे (30वां), जावी लेनार्ट (36वां और 49वां) और विक्टर सोजो (67वां मिनट) ने गोल किए। भारत के लिए हरि प्रसाद (51वां) और राजपाल सिंह (60वां मिनट) ने गोल किए।

गोलकीपर पी श्रीजेश को पहले हॉफ में पीला कार्ड दिखाया गया जब उसने सैंटी फ्रेइक्सा को धक्का दिया। इससे विक्रमपिल्लै को गोलकीपिंग करनी पड़ी। फ्रेइक्सा को घुटने में चोट लगी है और डाक्टरों का कहना है कि वह इस महीने के आखिर में हालैंड में यूरो नेशंस कप नहीं खेल पाएंगे।

एकतरफा मुकाबले में स्पेन ने भारत को वापसी का मौका ही नहीं दिया। फ्रेइक्सा को विंगर्स एडवर्ड तबाउ और जावी लेनार्ट ने पूरा सहयोग दिया। गोलकीपर एड्रियन डिसूजा, धनंजय महाडिक, प्रबोध टिर्की, तुषार खांडेकर, अजितेश राय और शिवेंद्र सिंह को आराम देने वाली भारतीय टीम में जोश का अभाव शुरू से ही दिखा। स्पेन को मैच में सात पेनाल्टी कार्नर मिले जबकि भारत एक भी हासिल नहीं कर सका।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहले टेस्ट में स्पेन ने भारत को धोया