DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमिताभ हैं रामगोपाल वर्मा के ब्लॉगिंग गुरु

अमिताभ हैं रामगोपाल वर्मा के ब्लॉगिंग गुरु

फिल्मकार रामगोपाल वर्मा की इंटरनेट पर टिप्पणियां भले ही अमिताभ बच्चन की फलसफे से भरी सोच से दूर हो लेकिन विवादों में रहने वाले इस फिल्म निर्देशक का कहना है कि ब्लॉग लिखने के लिये वे बिग बी से ही प्रेरित हुए हैं।

सरकार सीरीज की दो फिल्मों सहित वर्मा की निर्देशित कई फिल्मों में अमिताभ ने अभिनय किया है। वर्मा कहते हैं कि वह बच्चन ही थे जिन्होंने उन्हें इस माध्यम के पूरे इस्तेमाल का एहसास दिलाया।

फिल्म निर्देशक ने कहा कि मुझे इस बारे में पहले भी पता था लेकिन अमितजी ने ब्लॉगिंग की गुंजाइश के बारे में मुझे शिक्षित किया और फिर मैंने लिखना शुरू किया और प्रतिक्रियाएं काफी दिलचस्प मिलीं। वर्मा की टिप्पणियों की आलोचना भी हुई है।

इस पर वह कहते हैं कि ब्लॉग का मूल विचार टिप्पणी को प्रकाश में लाना है। उन्होंने कहा कि उनके पास शिकायत करने के लिये कुछ भी नहीं है और वह आलोचनाओं का स्वागत करते हैं।

अमिताभ के बारे में वर्मा लिखते हैं कि हमारे बीच अच्छे पेशेवर संबंध हैं और हमारे बीच दुरियों की अफवाहें मीडिया की उपज हैं। मैंने एक इंटरव्यू में कहा था कि सरकार सीरीज वाली फिल्में खत्म हो चुकी हैं और इसकी व्याख्या मेरे और बच्चन के बीच अनबन के रूप में की गयी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमिताभ हैं रामगोपाल वर्मा के ब्लॉगिंग गुरु