DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अख्तर के लिए अभी भी खुले हैं टीम के दरवाजे

अख्तर के लिए अभी भी खुले हैं टीम के दरवाजे

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता इकबाल कासिम ने कहा है कि विवादास्पद तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का करिअर अभी खत्म नहीं हुआ है और वह पूरी तरह फिट होने के बाद टीम में वापसी कर सकते हैं।

कासिम ने कहा कि लेकिन शोएब को टीम में वापसी के लिए अपने पूरे फार्म में आना होगा और उन्हें अपनी फिटनेस साबित करनी होगी। उन्होंने कहा कि अख्तर के लिए राष्ट्रीय टीम के दरवाजे अभी बंद नहीं हुए हैं और वह भविष्य में टीम की तरफ से खेल सकते हैं।

कासिम ने कहा कि शोएब को राष्ट्रीय टीम में चुने जाने के लिए काफी मेहनत करनी होगी। उन्हें फिट होना होगा। अख्तर को चोट के कारण श्रीलंका में चल रही वनडे सीरीज और दक्षिण अफ्रीका में होने वाली चैंपियंस ट्राफी के लिए तीस संभावित खिलाडियों में जगह नहीं दी गई थी।

उन्होंने कहा कि अख्तर के लिए सबसे अहम यह है कि वह अच्छा प्रदर्शन करें और घरेलू क्रिकेट में भी अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। इसके अलावा उन्हें चयनकर्ताओं को साबित करना होगा कि वह न केवल विकेट ले सकते हैं बल्कि अपना फिटनेस स्तर भी बनाए रख सकते हैं। अब यह अख्तर पर निर्भर करता है कि वह कैसे हम सबको प्रभावित कर पाते हैं।

33 वर्षीय अख्तर ने मई में आखिरी बार आस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान की तरफ से वनडे सीरीज खेली थी। युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर जैसे खिलाड़ियों के राष्ट्रीय टीम में आने से भी अख्तर की टीम में वापसी मुश्किल हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अख्तर के लिए अभी भी खुले हैं टीम के दरवाजे