DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कान पकड़ता हूँ अब रीमेक नहीं बनाऊंगा: रामगोपाल

कान पकड़ता हूँ अब रीमेक नहीं बनाऊंगा: रामगोपाल

बालीवुड में सफलता के नये आयाम गढ़ने वाली फिल्म शोले को नये कलेवर में पेश करने का असफल प्रयास करने वाले निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अब किसी भी फिल्म का रीमेक बनाने से तौबा कर ली है। उन्होंने कहा मैंने फिल्म शोले के रीमेक के रूप में फिल्म आग बनाई। लेकिन इसके बाद मैंने रीमेक नहीं बनाने की कसम खायी है।

राकेश ओम प्रकाश मेहरा के काजग का फूल और डेविड धवन के चुपके चुपके और चश्म ए बद्दूर बनाने की खबरें आने के बाद क्या वह अब किसी फिल्म का रीमेक नहीं बनायें। रीमेक बनाने का इरादा नहीं है, लेकिन अगर बनाउंगा भी तो लोगों को पहले नहीं बताउंगा। अगर रीमेक बनाने का इरादा हुआ भी तो आग को ही फिर से बनाउंगा। क्योंकि शोले का रीमेक बनाते-बनाते आग बन गई तो हो सकता है कि आग का रीमेक बनाने की कोशिश करूं तो शोले बन जए।

उनकी अगली योजना के बारे में पूछे जने पर वर्मा ने कहा कालेज के दिनों में मैं अपने दोस्तों के साथ खाली समय में घूमा करता था। इन्हीं दिनों कालेज से कुछ दूर पर एक इमारत का निर्माण हो रहा था जिसमें एक महिला मजदूर काम करती थी जो काफी खूबसूरत थी और हम सभी दोस्त उसकी एक क्षलक पाने के लिए उधर जरूर जते थे। मेरी अगली फिल्म इसी महिला मजदूर पर आधारित होगी।

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने सुपरस्टार शाहरूख खान के साथ कोई फिल्म नहीं बनाई है तो रामगोपाल ने कहा शायद उनके लायक मेरे पास कोई कहानी ही नहीं थी। उन्होंने कहा मैं कभी भी किसी विशेष अभिनेता को ध्यान में रखकर कोई फिल्म नहीं बनाता हूं। मेरे दिमाग में अगर कोई कहानी या विषय आता है तो मैं तत्काल उस पर काम शुरू कर देता हूं।

उनकी हाल की फिल्मों में संगीत को तवज्जो नहीं देने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा शायद मैंने संगीत प्रधान फिल्में बनानी छोड़ दी है। लेकिन मेरा इरादा एक कामेडी फिल्म बनाने का है जिसमें संगीत की प्रधानता होगी। जल्द ही पर्दे पर आने वाली फिल्म अज्ञात के बारे में वर्मा ने कहा आम धारणा के विपरीत यह होरर फिल्म नहीं है बल्कि रोमांच और साहसिक कारनामों से भरपूर फिल्म है। मेरे विचार से भारत में ऐसी फिल्म नहीं बनी।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कान पकड़ता हूँ अब रीमेक नहीं बनाऊंगा: रामगोपाल