DA Image
5 अप्रैल, 2020|12:19|IST

अगली स्टोरी

पॉप स्टार जैक्सन था नपुंसक : नजदीकी मित्र

पॉप स्टार जैक्सन था नपुंसक : नजदीकी मित्र

पॉप स्टार माइकल जैक्सन के एक नजदीकी मित्र ने माइकल की मौत के बाद यह कह कर सनसनी फैला दी है, कि पॉप स्टार नपुंसक थे और उसने किंग ऑफ पॉप को अपने स्पर्म दान किए थे । पेशे से एक्यूपंक्चर विशेषज्ञ मार्क लेस्टर ने ब्रिटिश टेबलॉयड ने न्यूज ऑफ द वल्र्ड से कहा मैंने माइकल को अपने स्पर्म दिए थे, ताकि वह बच्चे पैदा कर सके । मेरा विश्वास है कि पेरिस मेरी बेटी है ।

मार्क के अनुसार माइकल को चिंता थी कि वह कभी पिता नहीं बन पाएगा । मार्क ने उन्हें नपुंसक करार दिया है ।
मार्क ने कहा माइकल को महिलाओं के साथ संबंध बनाने में बहुत कठिनाई आती थी। उन्हें लगता था कि वे यौन संबंध नहीं बना सकते । जब वह 16—17 साल के थे, तब एक महिला कलाकार ने उनके साथ संबंध बनाने की कोशिश की थी । उसके बाद वे बहुत डर गए थे और उन्हें परेशानी महसूस होती थी । माइकल गे नहीं थे, बल्कि वह महिलाओं के साथ संबंध नहीं बना सकते थे ।

मार्क ने कहा हमारी फोन पर नियमित बात होती थी । एक दिन उसने मुझसे कहा कि उसे लगता है कि बच्चे पैदा करना प्राकृतिक चीज है पर वह ऐसा नहीं कर सकता । मार्क ने खुलासा किया मैंने उससे कहा कि वह कोई वैकल्पिक तरीका अपना सकता है । मुझे लगता है कि उसने कोशिश की, लेकिन वह तरीका काम नहीं कर पाया, जिसके बाद मैंने उससे कहा कि मैं मदद कर सकता हूं ।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:पॉप स्टार जैक्सन था नपुंसक : नजदीकी मित्र