DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कर्मचारी के साथ मारपीट, बिजली न देने पर लोगों ने की हाथापाई

बिजली की किल्लत से आम जनता ही परेशान नहीं है बल्कि खुद विद्युत कर्मचारी भी त्रस्त हैं। शुक्रवार की रात राकेश मार्ग व नेहरूनगर में बिजली न आने पर वहां के लोगों ने मालीवाडा स्थित डीजल पावर हाउस पर मौजूद कर्मचारी के साथ मारपीट कर दी। इस घटना में कर्मचारी घायल हो गया। बाद में पुलिस की आने की सूचना पर भीड़ भाग खड़ी हुई।

घायल कर्मचारी रविंद्र कुमार के मुताबिक राठी बिजलीघर से शाम छब बजे से लोड़ कम आ रही था। जिसके कारण राकेश मार्ग व नेहरूनगर फीडर बंद था। रात करीब 11 बजे राकेश मार्ग व नेहरूनगर की भीड़ आई व गाली गलौच करने लगी। इस पर रविंद्र ने उन्हे बताया कि 12 बजे के बाद राठी से पूरा लोड़ मिलेगा। उसके बाद दोनों फीडरों को रात भर बिजली दी जाएगी।

12 बजे बिजली आने की बात सुनकर लोग भड़क गए। उन्होंने बिजलीघर के चैनल के पास खड़े होकर बातकर रहे रविंद्र कुमार का हाथ पकड़कर खीच लिया। इस बीच कुछ लोगों ने रविंद्र के साथ मारपीट तक की। इस पर बिजलीघर में मौजूद अन्य कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। लोगों को जैसे ही पता चला कि पुलिस पहुंचने वाली है सभी वहां से भाग खड़े हुए।

घटना की सूचना एसिस्टेंट इंजीनियर पी.के मित्तल को दी गई। उन्होंने कर्मचारियो को डीपीएच पर शाम के समय पुलिस व्यवस्था कराने का आश्वासन दिया है। उनका कहना है कि साढे 12 एमवी के ट्रांसफार्मर फुंकने के कारण यह समस्या आई है। जल्द ही इसको दुरूस्त कर लिया जाएगा। सभी विद्युत कर्मचारियों को लोगों के साथ संयम बरतने के निर्देश दिए हैं।

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डीपीएच पर लोगों का हंगामा