DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीएलएफ क्षेत्र में अखबार एजेंसी मालिक की हत्या

 साइबर सिटी में शनिवार की सुबह सिकंदरपुर के पास अज्ञात लोगों ने अखबार एजेंसी के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक का नाम षिपाल है और सुबह 3.30 बजे वह अपने घर से निकलकर डीएलएफ स्थित डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर के लिए निकला था, इसी दौरान अज्ञात हमलावरों ने उसे अपना शिकार बनाया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर, छानबीन शुरू कर दी है। दोपहर बाद शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौँप दिया गया।

सुबह करीब 3.30 बजे षिपाल डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर पर पहुंचा, लेकिन पहले से वहां घात लगाकर हमलावर बैठे थे। वह अपनी कार से पहुंचकर बाहर निकल ही रहा था, इसी दौरान पहले से वहां मौजूद दो हमलावरों ने उन पर पांच गोलियां दाग दी। घटना को अंजाम देने के बाद अंधेरे का फायदा उठाते हुए दोनों हमलावर मौके से फरार हो गए। अंधेरे का फायदा उठाते हुए हमलावर मौके से फरार हो गए और घटनास्थल पर ही षिपाल की मौत हो गई।

प्रत्यक्षदशिर्यो में मुताबिक हर सुबह षिपाल अपने भाई के रणजीत के साथ पहुंचता था, लेकिन शनिवार की सुबह वह महज दस मिनट बाद पहुंचा। वहां पहुंचते ही उसने अपने भाई को मृत अवस्था में देखा। परिजनों का कहना है कि 38 वर्षीय षिपाल ने बहुत कम समय में अपने कारोबार में ऊंचाईयां हासिल कर ली थी। लेकिन, प्रतिद्वंदियों को यह रास नहीं आया और उन्होंने षिपाल को अपनी साजिश का शिकार बनाया।

अंधेरा होने के कारण उन्हें पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हत्या में प्रयुक्त एक देसी कट्टा भी पुलिस ने बरामद कर लिया है, लेकिन फिलहाल दोनों हमलावर फरार हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डीएलएफ क्षेत्र में अखबार एजेंसी मालिक की हत्या