फोटो गैलरी

Hindi Newsसशस्त्र अपराधियों ने तीन मवेशी व्यवसायियों से एक लाख लूटे

सशस्त्र अपराधियों ने तीन मवेशी व्यवसायियों से एक लाख लूटे

बिहार के गया जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र के बेलहडिया मोड़ के समीप सशस्त्र अपराधियों ने आज दिनदहाडे तीन मवेशी व्यवसायियों से करीब एक लाख रूपए लूट लिए। बेलागंज के पुलिस उपाधीक्षक राजवंश सिंह ने यहां...

सशस्त्र अपराधियों ने तीन मवेशी व्यवसायियों से एक लाख लूटे
एजेंसीSat, 08 Aug 2009 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के गया जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र के बेलहडिया मोड़ के समीप सशस्त्र अपराधियों ने आज दिनदहाडे तीन मवेशी व्यवसायियों से करीब एक लाख रूपए लूट लिए।

बेलागंज के पुलिस उपाधीक्षक राजवंश सिंह ने यहां बताया कि जिले के टिकारी थाना क्षेत्र के मखदुमपुर गांव निवासी और मवेशी व्यवसाई मोहम्मद शोफियान अपने दो व्यवसाई मित्रों के साथ मोटरसाईकिल से जहानाबाद जिले के टेहटा बाजार जा रहे थे तभी बेलहडिया मोड़ के समीप पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने हथियारों का भय दिखाकर उनके वाहन को रोक दिया। उन्होंने बताया कि इसके बाद अपराधियों ने उनके पास से करीब एक लाख रूपए नगदी लूट लिए।

सिंह ने बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने के बाद तीन अपराधी अपने वाहन से जबकि एक अन्य अपराधी व्यवसायियों की मोटरसाईकिल छीन कर भागने लगे। इस दौरान व्यवसायियों द्वारा शोर मचाए जाने पर निकटवर्ती ग्रामीण जमा हो गए तथा मोटरसाईकिल पर सवार अपराधी को पकड. लिया और जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। तीन अन्य अपराधी फरार हो गए। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ के आधार पर मिली सूचना के बाद अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें