DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क दुर्घटना में स्वास्थ्य मंत्री बाल-बाल बचे

बिहार के दरभंगा जिले के मब्बीचक गांव के समीप राज्य के स्वास्थ्य मंत्री नंद किशोर यादव सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गए, जबकि दुर्घटनाग्रस्त बस की छत पर सवार एक यात्री की मौत हो गयी और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पटना से दरभंगा एक सरकारी बैठक में भाग लेने जा रहे यादव के स्कार्पियो जीप और निजी मिनी बस की सामने से हुई टक्कर मब्बीचक गांव के करीब हुई। बस पलटने के कारण छत पर बैठे एक यात्री की नीचे गिरकर मौत हो गयी तथा दो अन्य यात्री जख्मी हो गये।

सूत्रों ने बताया कि दुर्घटना में घायल हुए यात्रियों को इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में मंत्री का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया है जबकि मंत्री और उनके काफिले में शामिल सुरक्षाकर्मियों सहित अन्य लोग सुरक्षित हैं।

सूत्रों ने बताया कि आक्रोशित स्थानीय लोगों का आरोप है कि यह दुर्घटना मंत्री के वाहन चालक द्वारा अनियंत्रित तरीके से वाहन चलाने के कारण हुई। आक्रोशित लोगों ने मंत्री के काफिले पर पथराव किया और सड़क जम की।

सूत्रों ने बताया कि पुलिस और प्रशासन के स्थानीय अधिकारी घटनास्थल पहुंच गए हैं और उनके द्वारा लोगों को समझाकर सड़क जाम समाप्त कराने के लिए प्रयास कर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क दुर्घटना में स्वास्थ्य मंत्री बाल-बाल बचे