DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विधवा से सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार

दक्षिण दिल्ली में राखी के दिन अपने मायके आई एक विधवा को सूनसान जगह ले जाकर तीन लड़कों ने पहले उसे जबरन शराब पिलाई, फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला को बदहवास हालत में छोड़कर आरोपी उसकी सोने की चेन, अंगूठी और झुमके लूटकर फरार हो गए। इस मामले में बदरपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक गत पांच अगस्त के दिन पीड़िता अपने मायके आई हुई थी। वह अपने बड़े बेटे को ससुराल छोड़कर आई थी, जबकि उसका छोटा बेटा उसके साथ ही था। बेटे को अचानक बुखार चढ़ने पर रात आठ बजे महिला दवाई लेने बदरपुर गांव की मार्केट गई थी।

वहां से लौटते समय उसके मायके से चंद कदमों की दूरी पर तीन लड़कों ने उसके साथ        छेड़छाड़ की। महिला ने छेड़छाड़ का विरोध करते हुए एक लड़के  को थप्पड़ जड़ दिया। उसके बाद नशे में धुत तीनों लड़के महिला को  जबरदस्ती सूनसान जगह पर घसीट कर ले गए।

विरोध करने पर उन्होंने महिला को जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ मारपीट भी की। उसके बाद लड़कों ने महिला के हाथ-पांव पकड़कर उसके मुंह में शराब उड़ेल दी। फिर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। फरार होने से पूर्व तीनों ने महिला के आभूषण भी लूट लिए। किसी तरह महिला तड़के तीन बजे अपने घर पहुंची और फिर मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

 पुलिस द्वारा महिला की शिकायत पर उसकी मेडिकल जांच कराई गई। उसके बाद पुलिस ने तीनों लड़कों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार करने, जान से मारने की धमकी देने और लूटपाट करने का मामला दर्ज कर लिया। कई जगहों पर छापेमारी करने के बाद पुलिस ने आरोपी सुनील, रवि और सोनू को गिरफ्तार कर लिया। तीनों ही आरोपी महिला के मायके के पड़ोस में   रहने वाले हैं जिनकी उम्र 19 से 21 वर्ष है। सुनील के खिलाफ चाकूबाजी का एक मामला भी पहले से दर्ज है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विधवा से सामूहिक दुष्कर्म विधवा से सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार